Sunday, May 3, 2020

अनुपम खेर ने शेयर की 37 साल पुरानी फिल्म 'लैला-मजनू' की अपनी तस्वीर, लिखा- इसे देखकर मुझे हंसी आ रही है


एक्टर अनुपम खेर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया, जो कि 1983 में आई उनकी फिल्म 'लैला-मजनू' का है। इस फिल्म में उन्होंने मजनू का किरदार निभाया था। इस फोटो को अपने कलेक्शन का एक कीमती रत्न बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे इसे देखकर हँसी आ रही है और आप भी इसे देखकर दिल खोलकर हँसो।

अनुपम ने जो फोटो शेयर किया उसमें वे मजनू के गेटअप में दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'फोटोज के मेरे संग्रह में मुझे ये रत्न मिला। मुजफ्फर अली साब ने एक घंटे की फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था #लैलामजनू। और तुमने सचमुच मजनू का किरदार निभाया था। हँसो हँसो। दिल खोल के हँसो। मैं भी हंस रहा हूँ।'

अनुपम ने बताया- उस वक्त 5 हजार रु मिले थे

अपनी पोस्ट में अनुपम ने आगे लिखा, '1983 में इस रोल के लिए 5000 रुपए मिले थे। जो उस वक्त पाँच लाख के बराबर थे। शुक्रिया मुज़फ़्फ़र साब। बहुत दिनों तक गुज़ारा हुआ उन पैसों से।'



एक दिन पहले की शेयर की थी जोशीली पंक्तियां

इससे एक दिन पहले अनुपम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा, 'दोस्तों आजकल के हालात में आप सबके लिए... ‪ज़मीर ज़िंदा रख,‬ ‪कबीर ज़िंदा रख,‬ ‪सुल्तान भी बनजाए तो,‬ ‪दिल में फ़क़ीर ज़िंदा रख...‬ ‪होंसले के तरकश में, ‬‪कोशिश का वो तीर ज़िंदा रख..‬ ‪हार जा चाहे ज़िंदगी में सब कुछ,‬ ‪मगर फिर से जीतने की वो,‬ ‪उम्मीद ज़िंदा रख.
Comments