Sunday, May 3, 2020

बेटे अरहान के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने याद किए पुराने दिन, लिखा- 'जब जिंदगी बिना किसी पाबंदी के नॉर्मल लगती थी'


मलाइका अरोड़ा लॉकडाउन के बाद से ही बेटे अरहान और अपने पालतु कुत्ते के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। जिनकी तस्वीरें और वीडियोज मलाइका लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रहती हैं। अब लॉकडाउन के बीच मलाइका ने पुराने नॉर्मल दिनों को याद करते हुए बेटे के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे अरहान के साथ तस्वीर शेयर की है। इसमें अरहान मलाइका को गाल में किस करते हुए आउटडोर लंच का लुत्फ उठा रहे हैं। इस हैप्पी थ्रोबैक के साथ एक्ट्रेस लिखती हैं, 'ये उस वक्त का थ्रोबैक है जब जिंदगी बिना किसी पाबंदी के नॉर्मल लगा करती थी। खाना, घूमना, गले मिलना, किसेज, काम, दोस्त और परिवार। जिंदगी को हल्के में ना लें। पॉजिटिव रहें और इस मुस्कान को चेहरे स्माइल को जाने न दें। ये भी गुजर जाएगा। हम इसमें साथ हैं'।


मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के 17 साल के बेटे अरहान की कस्टडी तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को मिली है जिसके चलते वो अपनी मां के साथ ही रहते हैं। अरबाज भी अकसर उनके साथ टाइम स्पेंड करते हैं।
Comments