Sunday, May 3, 2020

पंजाब में सेना ने अस्पतालाें पर फूल बरसाकर और पाइपबैंड बजाकर किया धन्यवाद, गिफ्ट भी बांटे


सेना ने रविवार को कोरोना के संकट के बीच लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मचारियों और मीडिया का धन्यवाद किया। पूरे देश की तरह पंजाब के विभिन्न शहरों जालंधर, अमृतसर, पठानकोट, पटियाला और अन्य शहरों में अनूठा नजारा देखने को मिला। आर्मी व एयरफोर्स ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया। आर्मी बैंड और हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश करके सैल्यूट किया।पाइप बैंड के जरिये सैल्यूट किया गया। स्टाफ को मिठा बांटी गई।

पठानकोट में मेडिकल स्टाफ को गिफ्ट देते सेना के अधिकारी।

पठानकोट में सुबह 10 से 10 बजकर 45 मिनट तक पठानकोट जिला मुख्यालय पर स्थित श्री प्रबोध चंद्र मेमोरियल अस्पताल पर, 10:45 से 11:30 तक मिलिट्री अस्पताल पर और साढ़े 11 से दोपहर साढ़े 12 बजे तक चक्की में पंजाब-हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवानों पर फूल बरसाए गए। इसी बीच नंगल भूर और इंदौरा इलाके में भी मेडिकल स्टाफ, मीडिया और सफाई कर्मचारियों को सेना ने थैंक यू कहा।

जालंधर में इस आयोजन के बारे में ब्रिगेडियर सोही ने कहा कि डॉक्टर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ, पुलिस प्रशासन, सिविल एडमिनिस्ट्रेशन, मीडिया के सभी लोग इस जंग में लड़ रहे हैं। इनके सम्मान में आज सारे देश मे सेना की विंगों द्वारा यह एक्टिविटी की गई। आम लोगों को भी प्रशासन की हिदायतों का पालन करना चाहिए और घर में रहना चाहिए।सहायक सिविल सर्जन डॉक्टर गुरमीत कौर ने सेना के इस प्रयास के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि इससे उनके स्टाफ का हौसला बढ़ा है। स्टाफ और अच्छे तरीके से काम करेगा।
Comments